Wednesday , September 23 2020 1:19
Breaking News

रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को बताया IPL का खतरनाक बल्लेबाज, अब तक लगा चुके इतने छक्के

रोहित लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में टीम इंडिया के उपकप्तान है। ऐसे में उनसे इस तरह की विश मिलना सूर्य कुमार यादव के लिए किसी सपने के साकार होने का संकेत है।

 

वो मुंबई इंडियंस के लिए पिछले कई सीजन से शानदार बल्लेबाजी करते आ रहे हैं इतना ही नहीं वो घरेलू क्रिकेट में भी मुंबई के लिए ही खेलते हैं। जिसके चलते आगामी सीजन में भी ये बल्लेबाज धमाल मचाकर टीम इंडिया के लिए मजबूत दावा पेश करना चाहेगा।

इन्स्टाग्राम पर जारी विडियो में रोहित ने सूर्यकुमार को बर्थडे विश करते हुए कहा, ‘हैप्पी बर्थडे सूर्या, उम्मीद करता हूं कि आपके लिए आने वाला सीजन अच्छा रहे।

मुझे उम्मीद है कि पिछले दो सीजन से आप जैसा खेल रहे हैं, उसे जारी रखें। मैं आपको बताना चाहता हूं कि टीम इंडिया में जगह बनाने से आप ज्यादा दूर नहीं हैं।”

दरअसल, 14 सितंबर को मुंबई इंडियंस के भरोसेमंद बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का जन्मदिन था। जिस ख़ास अवसर पर सभी खिलाड़ियों ने इस बल्लेबाज का जन्मदिन मनाया। ऐसे में रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की बधाई के साथ-साथ कहा कि वो टीम इंडिया में जगह पाने से ज्यादा दूर नहीं हैं।

दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग आईपीएल ) का आगाज 19 सितमबर से यूएई में होना जा रहा है। जिसको लेकर सभी फ्रेंचाईजी टीमें कमरकस तैयारी में जुटी हुई हैं।

इसी बीच चार बार खिताब को अपने नाम कर चुकी डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसे बल्लेबाज का नाम बताया है जो जल्द ही टीम इंडिया में भी जगह बनाने वाला है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!