हार्दिक पंड्या को लेकर रोहित शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा इस सीजन में…

रोहित शर्मा ने कहा कि ‘वो अभी गेंदबाजी करने में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं और हमने पूरा फैसला उन पर छोड़ दिया है। अगर वो सहज महसूस करते हैं तो उन्‍हें गेंदबाजी करने में खुशी होगी, लेकिन अभी वो ऐसा महसूस नहीं कर रहे हैं। उन्‍हें कुछ परेशानी है।’

 

‘अगर हार्दिक गेंदबाजी करते तो बहुत अच्छा रहता, लेकिन पूरे सीजन में हमने उन्‍हें इस स्थिति में रखा कि वो अपने शरीर का ध्यान रख सके और उन्‍होंने ऐसा बहुत अच्छी तरह से किया। हमने हर तीन चार मैचों में उनका आकलन किया और हमने उनसे बात की कि वो क्या चाहते हैं।’

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम ने एक टीम यूनिट दिखायी है जिसमें बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों ने हर किसी ने अपना अहम योगदान दिया है। टीम में कुछ खिलाड़ियों की प्रमुख भूमिका रही।

मुंबई इंडियंस की टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पंड्या ने इस बार बल्लेबाजी से तो शानदार योगदान दिया, लेकिन पीठ की तकलीफ के कारण उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी नहीं करने को लेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान आया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए एक और खिताब जीतने की तैयारी कर ली है। आईपीएल के अब तक के इतिहास में मुंबई इंडियंस की टीम ने चार बार खिताब अपने नाम किया है। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के इस सीजन में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले के लिए उतरने जा रही है।