Wednesday , September 23 2020 18:00
Breaking News

रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में पर्दाफाश, करण जौहर ने छोडी़ मुंबई

धर्मा प्रोडक्शन हाउस चलाने वाले फिल्म निर्माता कहाँ गए हैं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन एयरपोर्ट पर दिखने के बाद इतना तो तय हैं कि वो मुंबई से बाहर गए हैं, लोगों का कहना है कि अचानक ऐसा क्या हो गया है कि कारण जौहर को अपनी माँ और बच्चों के साथ यात्रा करना पड़ा है, कोरोना काल में इस तरह से अचानक बाहर जाना अपने आप में बहुत ही आश्चर्यजनक है.

 

हो सकता है करण जौहर भी को एनसीबी से समन आने और पूछताछ का डर सत्ता रहा हो। क्योंकि साल 2019 में करण जौहर ने अपने घर में एक पार्टी दी थी और उस पार्टी का एक विडियो भी सामने आया था, विडियो में दीपिका पादुकोण समेत कई बड़े सितारे नजर आये, दावा किया गया था कि इस पार्टी में ड्रग्स भी चली थी, हालाँकि इस पार्टी में ड्रग्स किसी ने लिया था या नहीं ये जांच का विषय है।

रिया से पूछताछ के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के 25 बड़ी हस्तियों की लिस्ट एनसीबी ने तैयार कर ली है, जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेज सकती है., सबूत मिले तो गिरफ़्तारी भी तय है।

एनसीबी द्वारा 25 बॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट तैयार करने की जानकारी मीडिया में आने के बाद सलमान खान के परिवार के कुछ लोगों ने मुंबई छोड़ी तो वहीँ अब करण जौहर को भी एयरपोर्ट पर देखा गया.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामलें में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) एक्शन में आ गई है और ड्रग्स मामलें की जांच कर रही है.

एनसीबी ने अबतक रिया चक्रवर्ती और उसके भाई समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भिजवा दिया है, रिया के जेल जाने के बाद अब बॉलीवुड में भगदड़ मच गई है, कई सितारों के गले पर अब खतरे की तलवार लटक गई है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!