जल्द लांच होगा Reno 10 Pro , जाने क्या होगी कीमत

प्पो (Oppo) अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Reno 10 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज के तहत ओप्पो के तीन नए फोन- Reno 10, Reno 10 Pro और Reno 10 Pro+ 5G की एंट्री होगी। बताया जा रहा है कि कंपनी इन फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी।

इसके कुछ दिन बाद ये भारत और दूसरे मार्केट एंट्री करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी रेनो 10 सीरीज को इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च कर सकती है। ओप्पो रेनो 10 सीरीज को लॉन्च होने में अभी कुछ वक्त है, लेकिन इसी बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस सीरीज के नए स्मार्टफोन्स के खास स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है।

टिपस्टर ने रेनो 10 प्रो+ 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी है। लीक की मानें तो कंपनी इस फोन में 1220×2712 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.5K डिस्प्ले देने वाली है। इसके अलावा इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर वाला चिपसेट मिलेगा। खास बात है कि इस फोन में कंपनी पेरिस्कोप कैमरा भी देने वाली है, जो इस प्राइस सेगमेंट में आम नहीं है।

सीरीज का बेस वेरिएंट ओप्पो रेनो 10 होगा। लीक के अनुसार इसमें कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले देने वाली है। टिपस्टर ने बताया कि कंपनी इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और रियर में 2x पोर्ट्रेट लेंस ऑफर करने वाली है। फोन में कंपनी रेनो 8T 5G की तरह कर्व्ड डिस्प्ले देगी या नहीं इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।