कोरोना को लेकर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक जारी, जाने क्या होगा आगे…

पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र मद 67 हज़ार से ज़्यादा मामले सामने आए है. वहीं दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. वहीं प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी देश के 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के आठ बैठक कर रहे है. इस बैठक में ऑक्सीजन , वैक्सीन और दवाइयों को लेकर चर्चा की जा रही है.

दूसरी चिंता की बात ये भी है कि मौतों की संख्या में भी रिकॉर्ड बढ़ोतरी दर्ज हो रही है. गुरुवार को एक दिन के अंदर 2,256 मरीजों ने दम तोड़ दिया. कोरोना से एक दिन के अंदर मरने वालों का यह आंकड़ा सबसे ज्यादा है.

इससे पहले बुधवार को 2,101 और मंगलवार को 2,021 मौतें हुई थीं. इस मामले में अब भारत दुनिया में पहले नंबर पर पहुंच गया है. मतलब हमारे यहां दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले सबसे ज्यादा मौतें हो रही हैं. ब्राजील अब दूसरे नंबर पर है.

देश मे कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. हर दिन यहां आंकड़ों का नया नया रिकॉर्ड बनते जा रहा है. पिछले 24 घंटे के अंदर अब तक के सबसे ज्यादा नए मरीज मिले हैं.

इस दौरान 3 लाख 32 हजार 320 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. ये लगातार दूसरा दिन है जब देश में एक दिन के अंदर तीन लाख से ज्यादा मरीजों की पहचान हुई है. इससे पहले बुधवार को 3.15 लाख लोग संक्रमित पाए गए थे.