रिलीज हुआ फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर , देख चौक उठे फैस

टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हीरोपंती के सुपरहिट होने के कुछ महीने बाद ही इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई थी और लम्बे समय से फैन्स इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे।

लोगों का इंतजार अब खत्म होने को है। फिल्म के दूसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अपोजिट एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अहम रोल निभाया है। हीरोपंती 2 का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है। सिनेमाघरों में यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

अब जानते हैं कि हीरोपंती 2 का ट्रेलर आखिर में है कैसा? अगर आप बहुत सारी उम्मीद लगाकर बैठे थे तो निराश ही होंगे। फिल्म में टाइगर श्रॉफ ताबड़तोड़ एक्शन सीन करते दिखेंगे, लेकिन पहले पार्ट वाला चॉर्म गायब सा दिख रहा है।

ट्रेलर में तारा सुतारिया की पहली झलक से ही आप समझ जाएंगे कि इस बार पर्दे पर वह पहले से भी ज्यादा कमजोर रोल में दिखने वाली हैं। आगे आप सोचेंगे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी तो फिल्म को अपनी दमदार अदाकारी से बचा ही लेंगे, लेकिन यहां पर भी आप मायूस ही होंगे। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि फिल्म के ज्यादातर डायलॉग काफी कमजोर लिखे गए हैं।