इंजीनियर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करे आवेदन

कई बार देखा गया है कि अभ्यार्थियों के बीच पदों की योग्यता को लेकर काफी कन्फ्यूजन की स्थिति बनी रहती हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन अभ्यार्थी इन पदों पर आवेदन पत्र जमा करने के योग्य माने जाएंगे।

सिविल इंजीनियर के पद पर ऐसे उम्मीदवार योग्य होंगे जिनके पास सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक/बीएससी (इंजीनियरिंग) डिग्री के साथ-साथ सम्बन्धित कार्य का 2 वर्ष का अनुभव। होगा।

बता दें कि रिक्त पदों पर आवदेन प्रक्रिया बीते 5 नवंबर से स्टार्ट हो चुकी है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 26 नवंबर 2020 निर्धारित की गई है।

ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र जमा कर दें। कंपनी में सिविल इंजीनियर के 50 पद, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 30 पद और मैकेनिकल इंजीनियर के 90 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं।

राइट्स लिमिटेड कंपनी (Rites Limited Company) में नौकरी करने का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए ये सुनहरा मौका है। रेल मंत्रालय के अधीन कार्यरत इस कंपनी ने नया भर्ती विज्ञापन जारी कर दिया है।

इसके तहत सिविल इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल ट्रेड्स के कुल 170 पदों पर आवेदन मांगे गये हैं। रिक्त पदों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी राइट्स लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं