तकनीशियन के पद पर निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास हो और बेहोशी फील्ड में डिप्लोमा प्राप्त हो और अनुभव हो। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

संज्ञाहरण तकनीशियन (बेहोशी) – 12000/- पद का नाम- संज्ञाहरण तकनीशियन (बेहोशी) कुल पद – 95 अंतिम तिथि – 16-11-2020 स्थान- जम्मू उम्मीदवारो कि अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग आयु सीमा में छूट दी जाएगी। जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें 12000/- वेतन दिया जाएगा।

मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, जम्मू सरकार ने संज्ञाहरण तकनीशियन (बेहोशी) के रिक्त पद पर अनुभवी उम्मीदवारों की तलाश कर रहे है। यदि आपके पास 12वीं पास हो और अनुभव है तो आप इन पदो के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है। आपके पास सुनहरा अवसर है सरकारी नौकरी पाने का और अपना सपना पूरा करने का।