पुलिस में निकली कांस्टेबल के पदों पर भर्तियां, 12वीं पास करे आवेदन

आयु सीमा- उम्मीदवारो की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 33 वर्ष पुरूष के लिए और 18 वर्ष से 28 वर्ष महीलाओं के लिए आयु सीमा नर्धारित की गई हैँ। वेतन- जिन उम्मीदवारो का चयन इन पदो के लिए किया जाएगा उन्हें विभाग के नियमानुसरार वेतन दिया जाएगा।

 

योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना अनिवार्य हैं। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

मध्य प्रदेश पुलिस ने कांस्टेबल के 4000 रिक्त पदो पर युवा और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है। यदि आपने12वीं, 10वीं पास कर ली है और आप सरकारी नौकरी पाना चाहते है। तो आपके पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहर अवसर है।

इन पदो के लिए आवेदन कर सकते है। कांस्टेबल (पुरूष और महीला)- नियमानुसार पद का नाम- कांस्टेबल (पुरूष और महीला)  कुल पद – 4000 अंतिम तिथि – 7-1-2020 स्थान- भोपाल मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड पद विवरण 2020

मध्य प्रदेश के उन युवाओं के लिए खुशखबरी हैं, जो 12वीं पास हैं और उनको अपने देश की सेवा करने का जज्बा हैं, जी हॉ दोस्तो ऐसे युवाओं के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने निकाली हैं, बम्पर भर्तियां, जिसके माध्यम से आप अपनी बेरोजगारी दूर कर सकते हैं और कर सकते हैं देश की सेवा।