बैंक में निकली 1850 पदों पर भर्ती, इतनी मिलेगी तनख्वाह

इन पदों पर आवेदन करने के लिए युवकों की आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है। बैंकिंग एसोसिएट के पदों पर आवेदन करने के लिए अभियर्थियों की आयु 20 से 30 वर्ष होनी चाहिए, जबकि प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों के लिए आयु सीमा 20 से 32 वर्ष होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 20 जून 2020 के आधार पर की जाएगी।

 

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के अभियर्थियों को 800 रुपये आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करने होंगे। वहीं एससी/एसटी वर्ग को आवेदन शुल्क 600 रुपये देने होंगे। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग कैश कार्ड/ मोबाइ वालेट से किया जा सकता है।

जम्मू कश्मीर बैंक द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के लिए ग्रेजुएशन कर चुके युवा आवेदन कर सकते हैं। इसके तहत बैंकिंग एसोसिएट और प्रोबेशनरी ऑफिसर (Bank PO) के पदों पर भर्ती की जाएगी। बैंकिंग एसोसिएट- 1500 प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO)- 350

बैंक में नौकरी करने की ख्वाहिश रखने वाले युवकों के लिए खुशखबरी है। जम्मू कश्मीर बैंक ने 1850 पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए युवकों के पास सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी यूनिविर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। किसी भी विषय से ग्रेजुएट इसके लिए योग्य होंगे।