ट्रेनी के पोस्ट पर निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

मैनेजमेंट ट्रेनी, सीनियर ट्रेनी, डिप्लोमा ट्रेनी और ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, ट्रेनी मेट और असिस्टेंट (लीगल) के पद के लिए अधिकतम आयु क्रमश: 25 और 30 वर्ष होनी चाहिए.

 

इन पदों के रिक्तियां जारी कर दी गई हैं. हालांकि, अभी ऑनलाइन आवेदन भरे जाने की तिथि की घोषणा नहीं की गई है. आवेदन प्रक्रिया प्रारंभ होने की तिथि और अंतिम तिथि की घोषणा जल्दी की जाएगी. इसके लिए संबंधित वेबसाइट का अवलोकन करते रहें.

पद- संख्या मैनेजमेंट ट्रेनी- 36,  सीनियर ट्रेनी- 59, डिप्लोमा ट्रेनी- 07, ट्रेनी- 112, ट्रेनी मेट- 03, असिस्टेंट (लीगल)- 03, कुल संख्या- 220 शैक्षणिक योग्यता  एग्रकल्चर में बीएससी, एमबीए/ एमएससी/बीई/बीटेक (एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग)(सिविल)/ सीए/सीएस एमबीए (एग्रीकल्चर बिजनेस मैनेजमेंट)/ बीएससी (एग्रीकल्चर) या सिविल/एग्रीकल्चर/इलेक्ट्रिकल इंजीनीयरिंग में 3 साल का डिप्लोमा  एमबीए (एग्रीकल्चर बिजनेस मैनेजमेंट)/बीएससी (एग्रीकल्चर) या सिविल/एग्रीकल्चर/इलेक्ट्रिकल इंजीनीयरिंग में 3 साल का डिप्लोमा  फिटर ट्रेड में आईटीआई प्रमाणपत्र या बीबीए/ बीसीए/ बीए (पर्सनल मैनेजमेंट) या बीकॉम या एग्रीकल्चर/ केमिस्ट्री और बॉटनी में बीएससी  एग्रीकल्चर में 12वीं लॉ में डिग्री

नेशनल सीड्स कॉरपोरेशन लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन पत्र मांगे हैं. इनमें मैनेजमेंट ट्रेनी, सीनियर ट्रेनी सहित कई पदों के लिए 220 योग्य आवेदकों का चयन चयन किया जाएगा.

इन पदों के लिए आयु सीमा का निर्धारण अलग-अलग है. इच्छुक उम्मीदवारों को संबंधित वेबसाइट पर जाकर आवेदन ऑनलाइन सबमिट करना होगा. आवदेन प्रक्रिया प्रारंभ होने की तारीख के लिए वेबसाइट का अवलोकन करें.