बिजली विभाग में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

बता दें कि UPPCL ने टेक्नीशियन (इलेक्ट्रिकल) के पद के लिए ये 608 भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया 1 जुलाई 2020 से ही जारी है।

 

यूपी के SC और ST वर्ग के उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये हैं। अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये हैं।

इस पोस्ट के आवेदन करने वालों को विज्ञान, गणित विषयों के साथ किसी भी मान्य बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए। अगर आपने इन विषयों को लेकर 10वीं बोर्ड किया है तो इस भर्ती प्रकिया में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा एक और शर्त भी रखी गई है।

हालांकि, पहले के नोटिफिकेशन के अनुसार इसकी आखिरी तारीख 22 जुलाई 2020 ही थी लेकिन अब इसे बढ़ाया गया है। अभी तक ऑनलाइन परीक्षा की तारीख की घोषणा नहीं की गई है। इन पदों पर आवेदन के लिए और भी कई शर्तें हैं। यहां आप इस बारे में पूरी डिटेल देख सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पेरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने 608 पदों के लिए आवेदन मंगवाए है। अगर आप भी उत्तर प्रदेश में नौकरी करना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहद ही अच्छा मौका है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 अगस्त है।