असम राइफल्स मे निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

यह भर्ती अभियान वर्ष 2021 के लिए असम राइफल्स में स्पोर्ट्स कोटा भर्ती के तहत राइफल मैन / राइफल वूमैन के पद के लिए विभिन्न खेल विषयों में 131 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

 

131 रिक्तियों में से 75 रिक्तियां पुरुषों के लिए और 56 रिक्तियां महिलाओं के लिए हैं। असम राइफल्स भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 01 अगस्त, 2021 तक 18 से 23 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

असम राइफल्स में स्पोर्ट्स कोटा भर्ती के लिए सामान्य और ओबीसी श्रेणियों के उम्मीदवारों को बतौर आवेदन शुल्क 100 रुपये का भुगतान करना होगा। जबकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

असम राइफल्स की ओर से वर्तमान कोविड-19 स्थिति के आधार पर अस्थायी रूप से भर्ती रैलियां 24 अगस्त, 2021 से विभिन्न स्थानों पर आयोजित की जाएंगी। ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने के बाद भर्ती रैली में भाग लेने के लिए प्रवेश पत्र भेजे जाएंगे।

कोरोना काल में सरकारी नौकरी तलाश रहे पूर्व खिलाड़ियों के लिए असम राइफल्स एक बेहतरीन मौका लाया है। असम राइफल्स ने मेधावी खिलाड़ी कोटा भर्ती रैली 2021 के तहत योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 जुलाई है।