WTC फाइनल के लिए रविंद्र जडेजा ने शुरू किया ये, शेयर की तस्वीर

जहां पुरुष टीम इंग्लैंड के साथ अगस्त में होने वाले 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए कमर कस रही है।

 

वहीं महिला टीम वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलेगी। हैम्पशायर बाउल में प्रबंधित अलगाव की अवधि पूर्ण होने से पहले खिलाड़ियों का फिर से परीक्षण किया गया।

खिलाड़ियों को कोरोना के नेगेटिव टेस्ट के साथ-साथ गतिविधि को धीरे-धीरे आगे बढ़ाने की अनुमति दी जाएगी, अलग-थलग अभ्यास से छोटे समूह और फिर बड़े दस्ते के रूप में ट्रेनिंग की अनुमती जैव-सुरक्षित माहौल में दी जाएगी।

इस बीच न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपनी द्विपक्षीय सीरीज के लिए पहले से ही यूके में है और टीम 15 जून को ईसीबी जैव-सुरक्षित वातावरण से डब्ल्यूटीसी फाइनल बबल में प्रवेश करेगी। डब्ल्यूटीसी फाइनल बबल में प्रवेश से पहले और बाद में नियमित परीक्षण किए जाएंगे।

जडेजा ने ट्रेनिंग सत्र से तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, साउथेम्प्टन में पहली बार। इन तस्वीरों में जडेजा गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।

उद्घाटन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है और वह रविवार को यहां पहली बार अभ्यास करते हुए नजर आए।

भारत और न्यूजीलैंड 18 जून से शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी के फाइनल में आमने-सामने होंगे। भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के लिए गुरुवार को लंदन पहुंचीं।