रवीना टंडन ने साफ की ट्रेन की सीट, वायरल हुई फोटो

रवीना टंडन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ट्रेन चलने से पहले केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से कीटाणुरहित कर रही हूं, जिससे हम कंफर्टेबल हो सकें।

 

सॉरी से सुरक्षित रहना अच्छा है। बहुत आवश्यक होने पर ही यात्रा करें और कृपया अपने आप को और अपने आस-पास के लोगों की सावधानी और सुरक्षा को सर्वोपरि रखें।”

रवीना टंडन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं, बता दें, अब तक इस खतरनाक कोरोनावायरस से 258 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

शुक्रवार को देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बढ़ी। शुक्रवार को कोरोना के 63 नए मामले सामने आए। कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी है।

कोरोना वायरस को लेकर दहशत का माहौल है, लेकिन केंद्र और राज्य सरकारें भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए सतर्क हैं। कोरोना वायरस को लेकर सफाई पर भी खासा ध्यान दिया जा रहा है।

ऐसे में हर इंसान को खुद भी इसपर ध्‍यान देना चाहिए। इस बीच रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में रवीना मुंह पर मास्क पहनकर ट्रेन में सफर करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रवीना ट्रेन की अपनी सीट को साफ कर रही हैं।

बता दें, देश में इन दिनों खतरनाकर कोरोनावायरस अपना कहर बरसा रहा है। देश के कई हिस्सों को लगभग पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। इस लॉकडाउन के चलते जनता केवल जरूरी कामों के लिए अपने घरों से बाहर निकल रही है।