बारिश में झूमती दिखीं रश्मि देसाई, वायरल हुई तस्वीर

एक्ट्रेस के ओवरऑल लुक की बात करें तो, उन्होंने येलो फ्लेयर्ड ड्रेस के साथ सिल्वर और ग्रे कलर की हील पहन रखी है। साथ ही कर्ली बालों, ब्राउन लिपस्टिक और नकली आई लैशेज के साथ अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं।

 

एक्ट्रेस के हर फोटोशूट की तरह इसपर भी फैंस का प्यार उमड़ पड़ा है। इन फोटोज को अबतक 1 लाख 38 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही टेलीविजन वर्ल्ड की हसीनाएं भी रश्मि की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाई हैं।

रश्मि देसाई के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को येलो फ्रॉक ड्रेस पहने बारिश में भीगते देखा जा रहा है।

पहली तस्वीर में रश्मि छतरी लिए आसमान की तरफ देख रही हैं। दूसरी पिक्चर में वो ड्रेस पहने क्यूट पोज देती देखी गई हैं। तीसरी में ‘उतरन’ डीवा को छतरी हटाकर बारिश में भीगते देखा जा सकता है। साथ ही चौथी और पांचवी में वो दिल जीत लेने वाले शानदार पोज देती नजर आई हैं।

हिंदी टेलीविजन सीरियल ‘उतरन’ से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

एक्ट्रेस लगातार अपने बोल्ड फोटोशूट्स की तस्वीरें और वीडियोज को पोस्ट कर लाइमलाइट में आ जाती हैं। इसी कड़ी में ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट रश्मि ने अपना ग्लैमरस मानसून फोटोशूट कराया है। जिसे देख फैंस काफी खुश हो गए हैं।