रानी मुखर्जी ने इस एक्ट्रेस को कहा बढ़िया, कहा कर सकती है ये कार्य 

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘मर्दानी 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही एक साक्षात्कार में रानी ने एक्शन फिल्म की बात करते हुए बताया कि फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ में उन्हें कैटरीना कैफ का कार्य बहुत पसंद आया था.

उन्होंने उस फिल्म में बढ़िया एक्शन किया, जिसमें वे बहुत अच्छी लग रही थी. मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण वैसी ही बढ़िया हैं. मैं दोनों एक्ट्रेस ेस को एक्शन फिल्मों में देखना चाहूंती.

फिल्म ‘बियेर फूल’ से एक्टिंग में एंट्री करने वाली रानी ने आगे कहा, ‘हम मिलकर ‘चार्लीस एंजेल्स’ जैसी फिल्म के देसी वर्जन में कार्य कर सकते हैं. उस फिल्म में एक छोटी लड़की भी होती है मैं दीपिका  कैटरीना साथ उस भूमिका को कर सकती हूं.

मूवी ‘मर्दानी 2’ 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म ‘मर्दानी’ का सीक्वल है, जिसे डायरेक्टर गोपी पुथरन ने बनाया है. इसमें रानी एक पुलिस अधिकारी के भूमिका में हैं. बताते चलें कि जब से दीपिका  कैटरीना की दोस्ती हुई है फैंस इन दोनों के साथ में फिल्म करने का इंतजार कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैट कार्य कर रही हैं. इस मूवी में वह अक्षय कुमार के साथ 9 वर्ष बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी. दीपिका डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में विक्रांत मैसी संग नजर आएंगी. इसके अतिरिक्त वे पति रणवीर सिंह संग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ में कार्य कर रही हैं.