राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराया , इस खिलाडी ने बनाए सबसे ज्यादा रन

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी पिछले कुछ मैचों से लगातार सैम करन को ही ओपनिंग के लिए भेज रहे हैं. सैम करन के साथ फैफ डुप्‍लेसी आ रहे हैं. अभी तक एक भी मैच में सैम करन ऐसा नहीं कर पाए हैं.
जो याद किया जाए. लेकिन इसके बाद भी लगातार उन्‍हें सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर भेजा जा रहा है. इस मैच में भी सैम करन 25 गेंद में 22 रन ही बना सके. वे तेजी से रन बनाने के लिए भेजे जाते हैं, लेकिन वे उस तरह रन नहीं बना पा रहे हैं, इससे टीम की शुरुआत एक बार फिर खराब हो गई.
राजस्थान रॉयल्‍स के लिए जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल ने एक-एक विकेट लिए. लेकिन अब सवाल ये हैं कि एमएस धोनी आखिर कहां मात खा गए स्‍टीव स्‍मिथ ने ऐसा क्‍या किया जो उनकी टीम जीत गई.

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्‍स के गेंदबाजों ने चेन्नई को 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 125 रनों पर रोक दिया फिर इस लक्ष्य को 17.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

राजस्थान के लिए जोस बटलर ने नाबाद 70 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 4 गेंदों का सामना कर सात चौके दो छक्के लगाए. कप्तान स्टीव स्मिथ ने नाबाद 26 रन बनाए.

चेन्नई सुपरकिंग्‍स के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. रवींद्र जडेजा 30 गेंदों पर 35 रन बनाकर सर्वोच्च स्कोरर रहे. सैम कुरैन ने 25 गेंदों पर एक चौके एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 28 रन बनाए.