Raj Kundra Case: गहना वशिष्ठ के खिलाफ FIR दर्ज, शिल्पा शेट्टी के साथ हुआ…

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे के अनुसार, राज का लंदन स्थित एक कंपनी के साथ टाईअप था, जो कथित तौर पर हॉटशॉट्स नामक एक मोबाइल ऐप के माध्यम से एडल्ट कंटेंट को स्ट्रीम करने में शामिल था. फरवरी में वापस राज ने ‘पोर्न फिल्म’ मामले के बारे में बात की और यह कहकर खुद को इस मामले से दूर कर लिया कि उन्होंने 2019 में वेंचर से बाहर कर दिया था.

राज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “मैंने पिछले साल आर्म्सप्राइम मीडिया नामक एक कंपनी में निवेश किया था, जो मशहूर हस्तियों के लिए ऐप बनाती है. मुझे याचिका के बारे में पता नहीं है क्योंकि मैंने दिसंबर 2019 में मौजूदा शेयरधारकों को बिक्री के साथ वेंचर से बाहर कर दिया था. ”

रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायतकर्ता एक अभिनेत्री और मॉडल है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें हॉटशॉट्स (HotShots) ऐप के लिए बोल्ड सीन शूट करने के लिए मजबूर किया गया था. एक आधिकारिक बयान में मुंबई पुलिस आयुक्त ने कहा कि, राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रकाशन में “प्रमुख साजिशकर्ता” थे.

इस बीच, उन पर हाल ही में गिरफ्तारी से बचने के प्रयास में मुंबई पुलिस के अधिकारियों को कथित तौर पर 25 लाख रुपये की रिश्वत देने का भी आरोप लगाया गया था. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, अदालत द्वारा राज कुंद्रा को फिलहाल कोई अंतरिम राहत नहीं दी गई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है और वो इस समय जेल में हैं. वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी है.

अब इस मामले में राज कुंद्रा को एक और झटका लगा है. अश्लील फिल्मों की शूटिंग के मामले में मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में एक और केस दर्ज हुआ है. राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ और अन्य चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है. एफआईआर क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किए जाने की भी संभावना है.