राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप , कहा अभी खत्म नहीं हुआ…

संक्रमितों में से दो लोग दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे जबकि एक-एक व्यक्ति अंगोला और तंजानिया से लौटा था. सभी यात्रियों और उनके संपर्क में आए लोगों की जांच कर उन्हें पृथकवास में रखा गया है. इसी बात को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा है और आरोप लगाया है कि घोर लापरवाही बरत रही है.

उल्लेखनीय है कि केंद्र ने मंगलवार को बताया है कि देश में पहली बार चार लोगों के सार्स-सीओवी-दो वायरस के दक्षिण अफ्रीकी स्वरूप से संक्रमित होने का पता लगा.

वहीं, एक व्यक्ति के वायरस के ब्राजीलियाई स्वरूप से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आईसीएमआर के महानिदेशक बलराम भार्गव ने कल कहा था कि भारत में बाहर से लौटे चार लोगों के कोरोना वायरस के दक्षिण अफ्रीकी स्वरूप से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के दक्षिण अफ्रीकी और ब्राजीलियाई स्वरूप के मामले सामने आने के बाद आरोप लगाया है कि कोविड-19 को लेकर सरकार घोर लापरवाही बरत रही है.

उन्होंने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया है कि केंद्र सरकार घोर लापरवाही बरत रही है और कोविड-19 को लेकर अतिविश्वास में है. यह अभी खत्म नहीं हुआ है.