Sunday , September 20 2020 2:59
Breaking News

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लगा ये बड़ा आरोप

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन के मुद्दे पर सरकार को घेरा था। राहुल ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार हमारी धरती से चीन को बाहर निकालने की जिम्मेदारी लेने से बच रहे हैं।

 

राहुल ने ट्वीट किया, ‘चीन के साथ वार्ता मार्च 2020 तक यथास्थिति बहाल करने के बारे में होनी चाहिए।’ प्रधानमंत्री और भारत सरकार ने चीन को हमारी धरती से हटाने की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है। अन्य ‘चीजें’ बेकार हैं।

राहुल गांधी ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोविड के खिलाफ मोदी सरकार की ‘सुनियोजित लड़ाई’ ने भारत को रसातल में डाल दिया है: जीडीपी में 24 फीसदी की गिरावट, 12 करोड़ नौकरियां खोई, 15.5 लाख करोड़ का फंसा अतिरिक्त पैसा कर्ज में दुनिया भर में कोरोना मामलों और मौतों की संख्या सबसे अधिक है, लेकिन भारत सरकार और मीडिया के लिए, ‘सब ठीक था।’

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार कोरोना वायरस महामारी से निपटने की तैयारी के लिए मोदी सरकार पर एक बड़ा हमला किया था। राहुल गांधी ने कोविड -19 के बढ़ते मामलों, अर्थव्यवस्था में तेज गिरावट और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ मोदी सरकार की ‘सुनियोजित लड़ाई’ ने भारत को खाई में डाल दिया था।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!