राहुल गांधी ने लगाए पुशअप, दिखाए मार्शल आर्ट के हुनर

स्कूली छात्रों से मिलने से पहले राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में रोड शो भी किया। रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिल लोगों का और तमिल भाषा का सम्मान नहीं करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं ‘1 राष्ट्र, 1 संस्कृति, 1 इतिहास” तो मैं पूछना चाहूंगा कि क्या तमिल एक भारतीय भाषा नहीं है? क्या तमिल तमिल इतिहास भारतीय नहीं है या तमिल संस्कृति भारतीय नहीं है? एक भारतीय के रूप में, तमिल संस्कृति की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है।

तमिलनाडु समेत पांच राज्यों में इस महीने और अप्रैल में चुनाव होने हैं। इसके बीच राहुल गांधी पहले केरल और अब तमिलनाडु पहुंचे हैं। राहुल यहां सभाएं कर रहे हैं तो स्कूल कॉलेजों में भी जा रहे हैं।

केरल में राहुल मछुआरों के साथ समुद्र में भी नहाए थे। इस दौरान राहुल की फिटनेस और एब्स को लेकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

राहुल गांधी सोमवार को भी मुलागुमूदू के सेंट जोसेफ हायर सेकेंड्री स्कूल में जब छात्रों से बात कर रहे थे। तो उनसे छात्रो ने मार्शल आर्ट और पुशअप को लेकर भी सवाल किए। इस राहुल ने मार्शल आर्ट के कुछ हुनर दिखाए तो छात्रों के साथ पुशअप भी किए। छात्र के चैलेंज पर उन्होंने एक हाथ से भी पुशअप किया।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों तमिलनाडु के दौरे पर हैं। वो लगातार यहां लोगों से मिल रहे हैं तो स्कूली कार्यक्रमों में भी शामिल हो रहे हैं। सोमवार को राहुल कन्याकुमारी जिले के मुलागुमूदू में सेंट जोसेफ हायर सेकेंड्री स्कूल में पहुंचे थे। यहां छात्रों के साथ उन्होंने बातचीत की। साथ ही छात्रों के साथ पुशअप किए और मार्शल आर्ट का हुनर भी दिखाया।