बिना ब्रा के प्रियंका ने पहनी बोल्ड ड्रेस इंटरव्यू के दौरान पूरे टाइम नजर आई अनकंफर्टेबल, हुईं ट्रोल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, कई बार उन्हें अपने बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल भी किया जाता है. ऐसा ही उनके साथ फिछले साल के बाफ्ता अवॉर्ड के दौरान हुआ था जिसमें पीसी ने एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस पहन फैंस को हैरान कर दिया. वहीं, इस मौके पर प्रियंका ने एक ड्रेस ऐसी भी पहनी जिसके साथ एक्ट्रेस कुछ ज्यादा ही एक्सपेरिमेंटल हो गईं. बिना ब्रा पहने ही पीसी ने इस बोल्ड ड्रेस को कैरी किया.

दरअसल, ये वीडियो अप्रैल 2021 बाफ्ता अवॉर्ड की है. इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. उस वक्त पीसी की कई हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. वहीं, फंक्शन में जिसने भी उन्हें देखा वो देखता ही रह गया. लेकिन एक्ट्रेस का लुक उन्हीं पर भारी पड़ गया था. आप वीडियो में देख सकते हैं कि इंटरव्यू के दौरान पूरे टाइम प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही थीं. उन्होंने बातचीत के वक्त अपने दोनों हाथों से जैकेट संभाली.

बात करें प्रियंका चोपड़ा के लुक के बारे में तो उन्होंने एक गुलाबी रंग के बंदगला एंब्रायडरी जैकेट के साथ व्हाइट कलर की धोती पैंट को पेयर किया था. ब्लैक फुटवियर, परफेक्ट मेकअप और हेयर के साथ प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इस लुक को पूरा किया था.लेकिन उनकी जैकेट का फ्रंट पोर्शन पूरा खुला हुआ था. भले ही प्रियंका इस लुक में गजब ढा रही थीं लेकिन लोगों ने उन्हें अपने कपड़ों के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया. खैर, बात करें पीसी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही कैटरीना कैफ (kATRINA kAIF) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa)  में नजर आएंगी. इस फिल्म पर अगले साल से काम शुरू हो जाएगा.