प्रियंका गांधी का बड़ा बयान , कहा मैं अपने भाई के लिए दे सकती हूं…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पलटवार करते हुए कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा है कि मैं अपने भाई के लिए जान दे सकती हूं और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा।

तो फिर विवाद किस बात का?उन्होंने कहा कि लगता है योगी जी के मन में विवाद हैं। लगता है कि भाजपा के बीच में जो विवाद है, उसकी वजह से कह रहे हैं। उनके, मोदी जी, अमित शाह जी के बीच में विवाद चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि भाई बहन के आपसी विवाद और वर्चस्व के कारण कांग्रेस डूब जाएगी। उधर कांग्रेस प्रवक्ता विकास श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री उन पर टिप्पणी कर रहे हैं, जिनकी दादी और पिता का शहादत देने का इतिहास रहा है। मुख्यमंत्री को चुनाव में हार के बाद गोरखपुर में अपने मठ में ही पश्चाताप करना होगा।

कांग्रेस के कई नेताओं के दौरे होने हैं, लेकिन सर्वाधिक फोकस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान का कहना है कि 16 को नामांकन पत्रों की जांच के बाद स्टार प्रचारकों के दौरे का कार्यक्रम तय हो सकता है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो चौरीचौरा के साथ ही गोरखपुर में हो सकता है।

सबसे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी गोरखपुर की सभी विधानसभा सीटों पर दौरा करेंगे। इसके साथ ही खजनी में कन्हैया कुमार की सभा हो सकती है। मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में गुलाम नबी आजाद, सलमान खुर्शीद और नसीमुद्दीन सिद्दीकी की सभा की मांग विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की तरफ से आ रही है।