वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने साथी को दे ये गिफ्ट , जानिए सबसे पहले

वैलेंटाइन्स डे आ चुका है और इस मौके पर सभी कपल्स अपने साथी के लिए एक परफेक्ट गिफ्ट की तलाश में रहते हैं। गिफ्ट अगर ऐसा हो जो दिखनें में स्टाइलिश भी लगे और आपका साथी उसे रोज इस्तेमाल भी कर पाए, तो इससे बढ़िया बात भला क्या होगी।

यहां हम आपके लिए 5000 रुपये से सस्ते गैजेट्स (valentines day gift ideas) की लिस्ट लाए हैं, जिन्हें आप पार्टनर को गिफ्ट में दे सकते हैं। यानी गिफ्ट भी काम का और जेब पर भारी भी नहीं…

इस स्मार्टवॉच की दो बातें सबसे खास है। स्क्वायर शेप स्मार्टवॉच की भरमार के बीच यह राउंड शेप वाले डायल के साथ आती है, जो आपको सबसे अलग लुक देगी। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी दिया गया है। स्मार्टवॉच को कंपनी की वेबसाइट पर 4,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा इसमें Spo2 Monitor, HR Monitor, Sedentary Alerts जैसे फीचर्स भी है.

इन दिनों वायरलेस ईयरबड्स काफी ट्रेंड में हैं। रियलमी के पास 5000 से कम में कई वायरलेस ईयरबड्स मौजूद हैं, जिनमें सबसे स्टाइलिश Realme Buds Air 2 हैं। इनकी कीमत 2,999 रुपये है। यह चार कलर ऑप्शन- ग्रीन, गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट में आते हैं। फीचर्स की बात करें तो इनमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, 25 घंटे का प्लेबैक टाइम, कॉलिंग के लिए डुअल माइक, और स्मार्ट डिटेक्शन सेंसर दिए गए हैं।