प्रियंका गाँधी का ये काम, इस शख्स को पड़ा मंहगा, भरना पड़ा भारी जुर्माना

कुछ दिनों पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी एक स्कूटी पर बिना हेलमेट लगाए सवार होते हुए नज़र आई थी, जिसको लेकर कई तरह की चर्चा भी हुई थी.

 

वहीं इसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए स्कूटी मालिक का चालान कर दिया था. आपको बता दें कि अब हेलमेट स्कूटी (स्कूटर) की सवारी करने पर चालान काटे जाने को लेकर स्कूटर मालिका राजदीप सिंह की प्रतिक्रिया आई है।

आपको बता दें कि लखनऊ में 28 दिसंबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जिस स्कूटर पर सवार थीं, उसके मालिक राजदीप सिंह ने कहा कि मैं खुद 6300 रुपये का चालान जमा करूगां। बता दें कि इससे पहले मीडिया के एक सवाल के जवाब में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। हम फाइन भर देंगे।

दरअसल, राजदीप सिंह के खिलाफ एक चालान जारी किया गया था। इस स्कूटर पर प्रियंका गांधी पीछे की सीट पर बैठकर पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के घर तक गई थीं, जिन्हें पिछले सप्ताह संशोधित नागरिकता अधिनियम के विरोध में गिरफ्तार किया गया था। इस स्कूटर को कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर चला रहे थे। इस दौरान धीरज गुर्जर और प्रियंका गांधी वाड्रा दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था।

राजदीप सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा ‘जब मैं पॉलिटेक्निक चौराहे की तरफ जा रहा था, तब मैंने प्रियंका गांधी और धीरज गुर्जर को देखा। धीरज ने मेरे स्कूटर के लिए अनुरोध किया क्योंकि प्रियंका इतने बड़े परिवार से हैं, इसलिए मैं उन्हें अपनी गाड़ी देने से इनकार नहीं कर सका।’