प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना , कह डाली ये बात

प्रियंका गांधी सिर्फ अनीता देवी से नहीं बल्कि तीन बहनों के साथ हुए दुराचार मामले में भी पीड़ित बहनों से मुलाकात कर सकती हैं. ध्यान रहे कि 5 जून को तीन बहनों के साथ दुराचार हुआ था. दो सगी बहन व एक मौसेरी बहन के साथ कुछ लोगों ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया था. इस मामले में 8 जून को एक रिश्तेदार सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. प्रदेश में किडनैपिंग हो रही है, हिंसा हो रही है. महिला के कपड़े खींचे गये, धमकी दी गयी , नामांकन करने जा रहे लोगों को बीच से ही अगवा कर लिया गया.

भाजपा कार्यकर्ताओं की बदसलूकी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी . प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले को लेकर भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा पंचायत चुनाव और ब्लॉक चुनाव के दौरान जिस तरह हिंसा हुई वह लोकतंत्र के लिए खतरा है.

कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता लखीमपुर में मौजूद है और अनीता के साथ प्रियंका की मुलाकात को लेकर रणनीति तैयार कर रहे हैं. अनीता यादव के साथ ब्लॉक चुनाव के नामांकन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की थी.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अपनी रणनीति मजबूत कर रही है. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी के तीन दिनों दौरे पर हैं. यूपी दौरे का आज दूसरा दिन है. यूपी में हुई चुनावी हिंसा को लेकर वह दो घंटे तक मौन रहीं ती प्रियंका गांधी सबसे पहले ळखीमपुर खीरी जा रही हैं. यहां वो अनीता यादव से मुलाकात करेंगी.