जल्द शादी के बंधन में बंध सकते है केएल राहुल और आथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी ने कही ये बात

बॉलीवुड के अन्ना ने आखिरकार सुनील शेट्टी नेआखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और बॉम्बे टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा कि ‘हां, अथिया इंग्लैंड में है, लेकिन वो अपने भाई अहान के साथ है। भाई-बहन दोनों वहां छुट्टी मनाने गए हैं। बाकी, आप उन्हें चेक कर सकते हैं।’

बॉलीवुड के एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी आथिया शेट्टी का केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप की चल रही अफवाह को लेकर थोड़ा सा बचते नजर आए। उन्होंने इन सवालों को टालने की कोशिश की, लेकिन साथ ही एक ही एड के ब्रांड एम्बेसडर बनने के बारे में पूछा तो सुनील शेट्टी ने कहा कि आप इस बारे में उन दोनों से बात करें।

केएल राहुल और आथिया शेट्टी के बीच अफेयर्स की खबरें चरम पर रही हैं। केएल राहुल तो भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, तो साथ ही आथिया शेट्टी भी इंग्लैंड में मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केएल राहुल ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले अपनी फ्रैंड लिस्ट में आथिया का नाम लिखवाया था।

अब तक वैसे ना तो केएल राहुल और ना ही आथिया शेट्टी ने इस रिश्तें को उजागर किया है, लेकिन दोनों के बीच अफेयर्स की खबरें कहीं ना कहीं यकिन में बदलती जा रही है। क्योंकि दोनों ही अब एक एड के लिए साथ में ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं।

भारतीय टीम के इस बल्लेबाज का नाम अक्सर ही आथिया शेट्टी के साथ जुड़ा रहता है, जिसमें दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं जिसमें एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। जिससे फैंस के बीच भी ये जोड़ी खूब चर्चा में रहती है।

क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से तो इस समय खास पहचान बना ली है। भारत के लिए पिछले कुछ समय से कमाल की बल्लेबाजी कर रहे केएल राहुल क्रिकेट के मैदान के साथ ही क्रिकेट के मैदान के बाहर भी खास सुर्खियां बटोरते हैं। जिसमें उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ खास चर्चा में रहता है।