कोरोना को लेकर प्रियंका गांधी ने दिया ये बड़ा बयान, कह – अस्पातल की जगह श्मशान की क्षमता बढ़ा रही सरकार

प्रियंका गांधी ने यूपी में कोरोना की भयावह स्थिति पर गंभीर चर्चा के दौरान कहा कि इस महामारी काल में अमानवीयता चरम पर है। सरकार अस्पताल की क्षमता बढ़ाने की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही है।

प्रदेश की जनता से हमारा वादा है कि हर संभव मदद के लिए कांग्रेस तैयार है। विपक्ष का धर्म है कि जनता के सवालों के लिए लड़ें और कांग्रेस इसके लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की सेवा में समर्पित रहें। जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहें।

प्रियंका गांधी ने आज यानी बुधवार (14 अप्रैल) को प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ आपात बैठक की है। यह बैठक वीडियो कांफ्रिंसिंग के जरिए यूपी में कोरोना की भयावह स्थिति की गई है।

बैठक में प्रियंका गांधी ने वाराणसी के पूर्व विधायक अजय राय से बात की। उन्होंने कांग्रेस महासचिव को वाराणसी के हालात से अवगत कराया। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि सरकार आंकड़ों से नहीं जनता की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है।

कोरोना वायरस संक्रमण उत्तर प्रदेश में बेकाबू हो चला है तो वहीं, संक्रमण के कारण प्रदेश के कई जिलों में त्राहि-त्राहि मची हुई है। तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की।

बैठक में प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार की अमानवीयता चरम पर पहुंच गई है। वो अस्पताल की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रहे है। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं से जनता की हर संभव मदद के लिए तैयार रहने के लिए कहा।