पति निक जोनस को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बोली – पहले मुझे करने को कहते…

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बॉलीवुड और हॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक है. दोनों अक्सर कपल गोल देते हुए नजर आते हैं. इन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. यह दोनों अलग-अलग कल्चर से आते हैं. लेकिन दोनों में एक चीज जो कॉमन है वो स्प्रिचुएलिटी है.

ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है. प्रियंका ने विक्टोरिया के सीक्रेट्स वर्सेस वॉइस पॉडकास्ट (Victoria’s Secret’s VS Voices podcast) में कहा कि निक को भारतीय रीति-रिवाज बहुत पसंद आने लगे हैं, वह कोई भी बड़ा काम करने से पहले पूजा जरुर करते हैं.

प्रियंका ने कहा, ‘जब हमारी भावनाओं, हमारे विश्वास और हमारे संबंधों की बात आती है तो मैं और निक एक ही तरह से सोचते हैं. हमदोनों अलग-अलग धर्मों के साथ पले-बढ़े हैं. लेकिन मेरा मानना है कि अंत में सभी धर्म उसी रास्ते पर जाते हैं, जहां भगवान है.

उन्होंने आगे कहा, निक आमतौर पर कुछ भी बड़ा शुरू करने से पहले मुझे पूजा करने को कहते हैं, क्योंकि ऐसे ही मैंने अपनी जिंदगी की शुभ चीजों की शुरूआत की है. मुझे ऐसी ही परवरिश मिली है. उन्हें भी कुछ इसी तरह की परवरिश मिली है. जिसे हमने अपने परिवार में भी बनाने की कोशिश करते हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका ने साल 2019 में अपने रेस्टोरेंट सोना की ओपनिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थीं. इसमें प्रियंका और निक साथ में पूजा करते हुए नजर आए थे.