Wednesday , September 23 2020 1:22
Breaking News

लांच से पहले सामने आई Mahindra Thar की कीमत और फीचर, जानिए पूरी डीटेल

नई जेनरेशन वाली महिंद्रा थार भारतीय बाजार में दो इंजन में उपलब्ध होगी। इसमें ग्राहकों को बीएस6 कंप्लाएंट वाला 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर का टर्बोचार्ज्ड mStallion पेट्रोल इंजन मिलेगा। बता दें कि महिंद्रा थार में पहली बार कंपनी की तरफ से पेट्रोल इंजन शामिल किया गया है।

 

 

इसका नया टर्बो पेट्रोल इंजन 150 bhp की मैक्सिमम पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। नई जेनरेशन वाली महिंद्रा थार के डीजल मॉडल की बात करें तो इसमें ताकत के लिए बीएस6 कंप्लाएंट वाला 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया गया है। इसका डीजल इंजन 130 bhp की मैक्सिमम पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा।

महिंद्रा ने अपने नई थार को 15 अगस्त को भारतीय बाजार में पेश किया था, लेकिन इसकी बुकिंग और कीमतों की घोषणा 2 अक्टूबर 2020 को होनी है। हालांकि, अब लॉन्च से पहले ही इसकी प्राइस लिस्ट सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। नई महिंद्रा थार में कंपनी ने पिछले मॉडल के मुकाबले डिजाइन, लुक, फीचर्स और तकनीक में बहुत सारे बदलाव किए हैं।

बता दें कि महिंद्रा थार के बेस वेरिएंट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.75 लाख रुपये होगी, जो इसके टॉप एंड वेरिएंट पर 12.49 लाख रुपये तक जाएगी।

हम आपको इसके प्राइस लिस्ट और दूसरे सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। Gaadiwaadi.com की रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा थार के वेरिएंट्स की कीमतें इस प्रकार होंगी। AX मैनुअल फिक्स्ड सॉफ्ट टॉप के पेट्रोल मॉडल की एक्स-शोरूम 9.75 लाख रुपये होगी।

महिंद्रा अपनी पॉप्युलर ऑफरोडर कार महिंद्रा थार का नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल अगले महीने लॉन्च करेगी। महिंद्रा थार के लॉन्च से पहले ही इसकी कीमतों का खुलासा हो गया है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!