पोर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स को डोनाल्ड ट्रम्प देंगे 33 लाख रूपए,

आपको बता दें कि कैलिफ़ोर्नया की सुपीरियर कोर्ट ने अपने आदेश में कहा राष्ट्रपति 2016 के राष्ट्रपति चुनावों (अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2016) के ठीक 11 दिन पहले हुए समझौते पर डेनियल्स ने ट्रम्प के खिलाफ वाद जीत लिया है।

 

समझौते के मुताबिक हारने वाले पक्ष को वकीलों का शुल्क अदा करना होगा। ‘ वर्तमान में इस पूरे मामले पर व्हाइट हाउस (व्हाइट हाउस) से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

बता दें कि करीब एक दशक पहले ट्रंप और डेनियल्स के बीच संबंध होने की बात सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डेनियल्स ने खामोश रहने के बदले में किए गए समझौते को रद्द कर दिया था.

जिसके बाद कोर्ट की तरफ से यह फैसला आया है। कोर्ट के फैसले की जानकारी डेनियल्स के वकील ने दी। इसके बाद स्टॉमी डेनियल्स ने ट्वीट किया- हां, एक और जीत!

इसके बाद से ट्रम्प ने स्टॉमी को खामोश रहने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने अदालत (यूएस कोर्ट) का दरवाजा खट्टाटाया। अब कैलफॉर्निया (कैलिफोर्निया कोर्ट) की एक अदालत ने ट्रम्प को आदेश दिया है कि स्टॉमी डेनियल्स को उनकी कानूनी लड़ाई के लिए वकील के फीस के तौर पर 33 लाख रुपये दें।

दरअसल, अमरीका की एक अदालत ने ये आदेश दिया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को वॉचिंग स्टार स्टॉमी डेनियल्स (पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स) को 44,100 डॉलर (यानी 33 लाख रुपये) देने होंगे। पहनाव स्टार स्टॉमी डेनियल्स ने पहले ही ये आरोप लगाया था कि ट्रम्प के साथ उनका अफेयर था, हालांकि ट्रम्प इससे इनकार करते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका (अमेरिका) में 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव (अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव) होने वाले हैं। इसको लेकर दोनों ही मुख्य दलों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार अभियान में जोरों-शोरों के साथ जुट गए हैं।

दोनों ही नेता तमाम तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच ( अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ) को एक बड़ा झटका लगा है।