अंजना सिंह के इस विडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देख फैंस हुए पागल

फिल्मों में आने से पहले अंजना सिंह ने भोजपुरी टीवी शो ‘भाग न बचे कोई’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अंजना ने कुछ ही समय में भोजपुरी जगत में सफतलता हासिल कर ली.

 

इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के पहले दो साल में भी 25 फिल्मों को साइन किया था. वहीं, साल 2017 में उन्हें लंदन में आयोजित भोजपुरी फिल्म इवेंट में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है. अंजना ने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी फिल्में की है.

हाल ही में अंजना सिंह (Anjana Singh) का भोजपुरी गाना ‘पलंगिया बोलता’ रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही यह वीडियो यूट्यूब पर छा गया.

गाने में अंजना का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है. अपनी हॉट अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली अंजना सिंह हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर कई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है. यही कारण है उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) एक बार फिर अपने नए अवतार से फैंस को दीवाना बना रही हैं. अंजना सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अंजना सिंह ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया है, जिसका नाम ‘देसी डिस्को’ है. इसे लेकर दर्शक खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.