मुंबई में हवाई अड्डे पर पुलिस ने उतरवाई एयर होस्टेस की अंडरगा़र्मेंट्स और फिर जो हुआ वो है बेहद शर्मनाक

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हवाई अड्डे पर एक एयर होस्टेस को सोने की तस्करी करते हुए अरेस्ट किया गया है। आरोपी एयर होस्टेस दुबई से यहां पहुंची थी। उसके बैग से लगभग चार किलोग्राम सोना बरामद हुआ है। बाजार में इसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपए है। एयर होस्टेस ने सोने को बैग के अंदर अंडरगा़र्मेंट्स के बीच छिपा रखा था।

अफसरों ने बताया कि दुबई से एक प्राइवेट प्लेन शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचा था। एयर होस्टेस अवैध रूप से सोने को बैग में छिपाकर निकालने की कोशिश कर रही थी। हालांकि शक होने पर अफसरों ने उसे पकड़कर पूछताछ शुरू की।

अफसरों के अनुसार, बैग की तलाशी के दौरान अंडरगार्मेंट्स के अंदर सोना छिपा हुआ मिला। इसके बाद अफसरों ने एयर होस्टेस को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे इस काम के लिए दुबई में एक शख्स ने 60 हजार रुपये देने का वादा किया था।

उधर, मुंबई हवाई अड्डे के कार्गो टर्मिनल से डायरेक्टर ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने करीब 30 किलो सोना और 60 किलो चांदी जब्त की है। DRI अधिकारी के अनुसार, सोना और चांदी को हवाई अड्डे के कार्गो टर्मिनल में स्थित एक कंपनी के कार्यालय से बरामद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है कि सोने की तस्करी में कंपनी का कोई अफसर तो लिप्त नहीं है। हालांकि, अब तक किसी अफसर के तस्करी में लिप्त होने का कोई सुराग नहीं मिला है।