भारत पहुंचे पीएम मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, जेपी नड्डा ने कह डाली ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत वापस लौट आये हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए एक बड़ा आयोजन किया गया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यात्रा की सफलता का जिक्र किया. नड्डा ने अपने संबोधन में यात्रा की सफलताओं का जिक्र किया. कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मान बढ़ रहा है, देश बदल रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस आयोजन में मोदी- मोदी के जोरदार नारे लगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां स्वागत के लिए आये लोगों को धन्यवाद दिया. साथ ही भारत माता की जय के नारा लगाया.

जेपी नड्डा ने इस यात्रा को बेहद सफल बताते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के रिश्ते नये नहीं है. इन दोनों की दोस्ती लंबे समय से है. दोनों की बातचीत में यह रिश्ता दिखता है. भारत और अमेरिका के संबंध नयी ऊंचाई पर पहुंचे इसके लिए अमेरिका भी लगातार कोशिश कर रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रणनीति और राजनीतिक कुलशलता की तारीफ करते हुए नड्डा ने कहा, क्वाड देशों के साथ हुई बैठक में यह स्पष्ट कर दिया गया है कि अहम मुद्दों पर यह संगठन अपनी बात मजबूती से रखता है. संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की विचारधारा को मजबूती के साथ और सरलता के साथ रखा है. संयुक्त राष्ट्र महासभा में पीएम मोदी ने दिनदयाल उपाध्याय का जिक्र किया.

नड्डा ने कहा, हम सब का सम्मान आपने बढ़ाया है इसके साथ ही 157 कालकृतियां जो यहां से चली गयी थी उन्हें वापस लाकर आपने पूरे भारत को गर्व करने का मौका दिया है.