एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की तस्वीर , चेहरा दिखा बिलकुल अलग

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) साउथ इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा है. उन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है.

 

रकुल प्रीत अपनी खूबसूरती और फिटनेस से लोगों को हैरान करती हैं. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. उनकी तसवीर पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस तसवीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में उन्होंने ऑन डिमांड पोस्ट लिखा. हालांकि फैंस को लग रहा है कि वो कुछ बदली बदली सी दिख रही हैं. फैंस उनसे कमेंट में पूछ रहे हैं कि ये तसवीर है जो उन्होंने पोस्ट की है.

यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट के जरिए पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने सर्जरी कराई है. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या इन्होंने भी सर्जरी करा ली है, ये बॉलीवुड वाले ऐसा करके चेहरे की वाट लगा देते हैं.’ एक और यूजर ने लिखा, पता करो केड़े पिंड दी है. एक और यूजर ने लिखा, आपका चेहरा कुछ बदला सा लग रहा है.

गौरतलब है कि, रकुल प्रीत सिंह साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने यार‍ियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन जैसी फिल्में की हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘डॉक्टर जी’, अजय देवगन की ‘मे डे’ शामिल हैं. ‘डॉक्टर जी’ में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह भी हैं.