पीएम मोदी 24 फरवरी को अमेठी में करेंगे रैली, शुरु हुई तैयारी

तीन 2019 के बाद आगामी 24 फरवरी को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेठी में होंगे। प्रधानमंत्री अमेठी के उसी सम्राट मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे जहां वह 3 साल पहले आए थे।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। विधानसभा चुनाव में अमेठी जिले में प्रधानमंत्री की पहली रैली होगी। इस रैली में अमेठी की सभी विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही सुल्तानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोग भी शामिल होंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संगठन स्तर से तैयारियां शुरू हो गई हैं।

एक दिन पहले ही पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने जिले का दौरा कर जिम्मेदारों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त पार्टी के कई अन्य उच्च पदस्थ लोग भी अमेठी जिले में डेरा डाले हुए हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है। सम्राट मैदान में हेलीपैड को दुरुस्त करने के साथ ही सुरक्षा संबंधी अन्य तैयारियां की जा रही हैं।

डीएम राकेश कुमार मिश्र व एसपी दिनेश सिंह ने जिम्मेदार अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की। अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। रैली को सफल बनाने के लिए सभी विधानसभा प्रत्याशियों को जिम्मेदारी दी गई है। सांसद स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता लगातार अमेठी में ही कैंप कर रहे हैं।