पीएम मोदी वाराणसी की जनता को देंगे 5,200 करोड़ की दीपावली गिफ्ट, जानिए सबसे पहले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्टूबर को वाराणसी में मौजूद रहेंगे. यहां करीब दो घंटे के कार्यक्रम में पीएम मिर्जामुराद के मेहंदीगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इस दौरान पीएम मोदी वाराणसी की जनता को 5,200 करोड़ रुपये की योजनाओं के रूप में एडवांस दीपावली गिफ्ट देकर जाएंगे. इसके साथ ही बजट में प्रस्तावित ‘आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना’ का शुभारंभ भी करेंगे.

पीएम मोदी 25 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर से लौटकर दोपहर बाद वाराणसी आएंगे. पार्टी के आग्रह पर पीएम मोदी के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. पीएम बनारस से ही ‘आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत’ योजना लॉन्चिंग के साथ ही वाराणसी की 5,200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे. पीएम 25 अक्टूबर की सुबह वाराणसी आने वाले थे. पार्टी के आग्रह पर पीएम मोदी सिद्धार्थनगर से लौटकर दोपहर बाद वाराणासी आएंगे. पीएम मोदी 25 अक्टूबर की दोपहर करीब दो बजे वाराणसी पहुंचेंगे.

करीब दो घंटे के कार्यक्रम में पीएम मिर्जामुराद के मेहंदीगंज में सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान पीएम रिंग रोड-2 के पैकेज-1 सहित 32 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. बजट में प्रस्तावित ‘आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना’ का शुभारंभ करेंगे. जनसभा में दो लाख लोगों की सहभागिता की तैयारी में जुटी पार्टी दूसरे पहर में कार्यक्रम चाहती थी. इसके लिए पार्टी स्तर पर ही दूसरे पहर के कार्यक्रम की मांग की गई थी. पार्टी के आग्रह पर पीएम मोदी अब सिद्धार्थनगर के कार्यक्रम के बाद वाराणसी आएंगे.