पीएम मोदी को लेकर प्रियंका गांधी ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में पूर्वी-पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिला-शहर इकाई के अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रशिक्षणार्थियों ने बताया कि सोनिया ने कहा है कि प्रशिक्षण में जो जानकारी दी जाए.

उस पर हर हाल में अमल किया जाए। देश में बेरोजगारी बढ़ी है। किसानों की हालत खराब है। विकास कार्य ठप हैं। इसलिए सभी लोग अपने जिलों में किसानों के मुद्दे और बेरोजगारी की समस्या को लेकर आवाज उठाएं।

इसके अलावा अपने बयान में उन्होंने कहा कि धान और गन्ने के लागत मूल्य में बढ़ोत्तरी की मांग को लेकर अपने-अपने जिलों में किसानों के साथ मिलकर आवाज उठाएं। सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है।

हम सबको इसका तीखा विरोध करना चाहिए। भुएमऊ गेस्ट हाउस के बाहर निकले हरदोई के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, शहर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने बताया कि सोनिया ने प्रशिक्षण में दिए गए बिंदुओं पर पूरी तरह से अमल करके कार्य करने की बात कही।

सोनिया ने कहा कि भाजपा देश में भ्रम फैला रही है। इसलिए जनता को सच्चाई बताने के लिए उनके बीच जाएं। किसानों की समस्याएं और बेरोजगारी का मुद्दा उठाएं।

महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी विधानसभा के भरेथा गांव में वह सड़क दुर्घटना में मारे गए पूर्व प्रधान के सहित छह लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगी. इससे पहले उन्होने रायबरेली में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है.

बता दे कि इसके अलावा उन्होंने कहा कि सीएए-एनआरसी के नाम पर भाजपा देश में भ्रम फैला रही है। इसलिए कांग्रेस के पदाधिकारी जनता के बीच जाकर उन्हें सच की जानकारी दें।

कहा कि सभी लोग बड़े मुद्दों के साथ ही छोटे मुद्दों को भी उठाएं। कांग्रेसी शांत होकर न बैठे। आम जनता के साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ संघर्ष करें।