देहरादून की रैली में पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा संदेश , कहा उत्तराखंड में विकास की गंगा बहती रहेगी

विधानसभा चुनाव के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही देहरादून की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने यह संदेश देने की कोशिश की कि उत्तराखंड में विकास की गंगा बहती रहेगी यदि राज्य और केंद्र में डबल इंजन की सरकार होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस अंदाज में विकास की तस्वीर दिखाकर सियासी दांव चला, उसने साफ कर दिया कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा डबल इंजन के काम से ही चुनावी संग्राम लड़ेगी।

विधानसभा चुनाव के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही इस रैली में पीएम मोदी ने यह संदेश देने की कोशिश की कि उत्तराखंड में विकास की गंगा बहती रहेगी यदि राज्य और केंद्र में डबल इंजन की सरकार होगी।

भाषण की शुरुआत गढ़वाली बोली से करके उन्होंने देवभूमि से अपनत्व को दर्शाने और उपस्थित लोगों के दिल में उतरने की कोशिश की। 18 हजार करोड़ की योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रम को उन्होंने डबल इंजन के महत्व से जोड़ा और पांच साल पहले चुनाव के समय में परेड ग्राउंड से कही गई उस पुरानी बात का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने पहाड़ की जवानी और पहाड़ का पानी पहाड़ के काम आने का वादा किया था। मोदी ने गढ़वाली में आश्वस्त किया, उत्तराखंड का पानी और जवानी उत्तराखंड के काम ही आली।