रविंद्र जडेजा से चिढ़े संजय मांजरेक, वजह जानकर चौक उठे लोग

उनके इस ट्वीट पर मांजरेकर ने पर्सनली रिप्लाई देते हुए लिखा कि, ‘तुम भी मेरे बारे में कुछ नहीं कह सकते, क्योंकि तुम मेरा 1 प्रतिशत भी नहीं हो।’ इसका बाद यूजर ने मांजरेकर को जडेजा का उदाहरण दिया और कहा कि तुम्हें जडेजा ने बढ़िया जवाब दिया था।

उनके ऐसा कहते ही मांजरेकर भड़क गए और गुस्सा में रिप्लाई देते हुए कहा कि, ‘तुम मुझसे उम्मीद करते हो कि मैं भी तुम्हारी तरह खिलाड़ियों की पूजा करूंगा।

मैं फैन नहीं हूं मैं एनालिस्ट हूं और रविंद्र जडेजा को अंग्रेजी नहीं आती है तो उन्हें उस बात का मतलब ही नहीं पता था जो मैंने उनसे कहा था (बिट्स एंड पीस क्रिकेटर) और किसी ने वर्बल डायरिया शब्द का मतलब भी उन्हें बताया ही होगा।’ बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप के दौरान मांजरेकर ने जडेजा को बिट एंड पीस (टुकड़ों में खेलने वाला) क्रिकेटर कहा था।

दरअसल सूर्यनारायाण नाम के एक यूजर ने अपनी चैट को ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें संजय मांजरेकर रविंद्र जडेजा का मजाक बनाते हुए कह रहे हैं कि उन्हें इंग्लिश नहीं आती है।

बता दें इस बात की शुरुआत तब हुई, जब सूर्यनारायण ने अश्विन को लेकर संजय मांजरेकर के बयान को बकबास बताया था। उन्होंने कहा कि मांजरेकर सिर्फ बकबास बातों के जरिए सुर्खियों में रहना चाहते हैं, साथ ही यह भी कहा कि अश्विन के मुकाबले मांजरेकर 10 प्रतिशत भी नहीं हैं।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। खिलाड़ियों पर अक्सर टिप्पणियां करने वाले मांजरेकर ने हाल ही नई बहस को जन्म दे दिया, जिसमें उन्होंने ऑफ स्पिनर आर अश्विन को महान गेंदबाज मानने से इनकार कर दिया था।

इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी। अब उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दिया है, जिसमें वे टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।