जमीन पर बैठकर सेक्सी ड्रेस में लोगो की जान लेती नज़र आई यह डांसर, फोटोज हुई वायरल

हरियाणवी डांसर सिंगर सपना चौधरी आये दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है और एक बार फिर सोशल मीडिया पर सपना का जलवा खूब चल रहा है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना चौधरी के मेकओवर में जबरदस्त बदलाव आया है और ये उनकी तस्वीरों में साफ़ झलकता है।

हाल ही में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे सपना ब्लैक टॉप और ब्लू स्कर्ट में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन लिखा है “हमसे जलने वाले भी कमाल के होते है,महफिले तो खुद की होती है पर चर्चे हमारे होते है ……”

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और उन्होंने जैसी ही ये तस्वीरें शेयर की तुरंत इनपर लाखों लाइक्स आ गए। साथ ही फैंस ने अपने कमैंट्स में सपना के लुक की जबरदस्त तारीफ की है

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में से एक है और समय समय पर सपना अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना की कई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई है और सपना के बदले लुक को फैंस ने काफी सराहा है।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सपना चौधरी बॉलीवुड , भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में अपने डांस नंबर्स दे चुकी है और इन सीनों तो भोजपुरी अभिनेता केसरी लाल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

हाल ही में सपना चौधरी ने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू भी किया था। सपना की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पायी।