महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराने वाले लोग गिरफ्तार, जानिए क्या करते थे उसके साथ

इसके बाद जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों में गुस्सा भड़क गया. कई लोगों ने यह संदेह भी जताया कि महिला के अंडरगारमेंट्स चोरी करने के पीछे की वजह रहस्यमयी या काले जादू जैसे कारण भी हो सकते हैं.

इसके बाद ट्विटर पर हैशटैग पैंटीचोरअब्दुल भी ट्रेंड होने लगा. इसके बाद सोशल मीडिया साइट पर मामले को लेकर ढेर सारे मीम्स भी शेयर किए गए.

अब पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है. 14 मार्च को संजय चौधरी ने सदर बाजार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने 2 लोगों को घर के बाहर सुखाने के लिए डाले गए अपनी नाबालिग बेटी के अंडरगारमेंट्स चोरी करते देखा है और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक अजीब मामले में 2 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते (Undergarments stolen) थे. अंडरगारमेंट्स चोरी करने के इस मामले का वीडियो भी पुलिस को मिला है.

वीडियो में दोनों युवकों को अंडरगारमेंट्स चुराते और फिर अपनी स्कूटी से भागते हुए देखा जा सकता है. सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इन युवकों के नाम मोहम्मद रोमिन और मोहम्मद अब्दुल हैं. पूछताछ में दोनों ने कहा है कि उन्होंने केवल मनोरंजन के लिए अंडरगारमेंट चुराए थे.