सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आया ‘तेरा बदन’ यूट्यूब पर मिले ऐसे कमेंट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की है. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया. जिनमें से कुछ को सफलता मिली तो किसी का करियर फ्लॉप हो गया. फिलहाल साउथ की एक एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में आई हैं. दरअसल साउथ फिल्म एक्ट्रेस एंजेला क्रिसलिंज्की आगामी वेब सीरीज ‘पवन और पूजा’ में नजर आने वाली हैं. इस किरदार को लेकर एंजेला बेहद उत्साहित हैं.

वेब सीरीज के मेकर्स ने इस बात का दावा भी किया है कि इस वेब सीरीज में एंजेला का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आएगा. इस वेब सीरीज को शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले वह अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर ‘बंटी और बबली’ फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं.

यह भी बता दें कि एंजेला आइटम सॉन्ग्स और एड शूट में नजर आ चुकी हैं. वहीं फ़िल्मी सफर की बात करें तो एंजेला विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1921’ में भी काम कर चुकी हैं.

इसके अलावा एंजेला अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘तेरा बदन’ को लेकर खूब चर्चा में बनी हैं.

एंजेला का पिछला म्यूजिक वीडियो था ‘इश्क का राजा’ सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इस वीडियो को लेकर दर्शकों का रिस्पांस सोशल मीडिया पर सामने आया है. बता दें इस वीडियो को यूट्यूब पर करीब 21 करोड़ बार देखा गया है.