जेल में बंद पप्पू यादव को हुआ ये, एंबुलेंस को लेकर…

पप्पू यादव ने इसके अलावा एक ट्वीट में कहा, “साथियों, मैं जेल में हूं, पर जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए। रानीगंज विशनपुर की बेटी सोनी जो मां-पिता को खो अनाथ हो गई, उन्हें अपनी मां को मजबूरन दफनाना पड़ा। उनकी भरपूर मदद करें! वहीं, बहन रुचि जिनके अस्मत पर डॉ अखिलेश ने हाथ डाला, उन्हें न्याय दिलाने को लड़ें।

गौरतलब है कि राज्य में कोरोना के कहर के बीच पप्पू यादव ने दो दर्जन से अधिक खड़ी एंबुलेंस को लेकर खुलासा किया था। यह एंबुलेंस बीजेपी के लोकसभा सांसद राजीप प्रताप रूडी की सांसद निधी से खरीदी गई थीं। पप्पू यादव ने पूछा था कि इस समय जनता को एंबुलेंस की सबसे ज्यादा जरूरत है, ऐस में इन एंबुलेंस को खड़ा क्यों किया गया था.

इस्तेमाल में क्यों नहीं लाया गया? पप्पू यादव का आरोप है कि नीतीश कुमार, बीजेपी के दबाव में आकर साजिश के तहत जेल में भेजा है और उनकी हत्या भी करवाना चाहते है।

पप्पू यादव ने आगे कहा, “कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है। मेरी लड़ाई जारी है।”

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव इस समय जेल में बंद हैं और भूख हड़ताल पर बैठे हैं। उन्होंने ट्वीट करके जेल के हाल को बयां किया है। उन्होंने लिखा, “वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं। न पानी है, न वॉशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है।