पाकिस्तानी युवती ने लगाई पीएम मोदी को गुहार, कहा कहा- प्लीज करे हमारी मदद

बता दें कि कमल और सुमायला अब तक एक दूसरे से मिले नहीं, सिर्फ फोन पर बातचीत होती है. दोनों को परिवार ने उनकी शादी करने की रजामंदी दे दी है. 26 जनवरी 2018 को वीडियो काल के जरिए दोनों की सगाई हुई थी.

 

सुमायला पाकिस्तान के यूहानाबाद की रहने वाली हैं, उन्होंने फोन पर कहा कि वीजा स्पांसरशिप के लिए कमल ने पेपर तैयार कर रखे हैं. लाकडाउन के कारण ये पेपर वे पाकिस्तान नहीं भेजे जा सके हैं.

मेरी भारत सरकार से विनती है कि दोनों देशों को शादी के मामले में जल्द वीजा जारी करना चाहिए, सरहदें खोलनी चाहिए. ताकि मैं जलांधर आकर शादी कर सकूं.

कमल कल्याण के पिता ओम प्रकाश ने कहा-मेरी दो मौसी लाहौर में रहती हैं. उनकी बेटियों ने मेरे बेटे कमल का रिश्ता सुमायला से किया है. वह हमारे परिवार को पहले से जानती है. सुमायला को भारत की संस्कृति खूब पसंद है, इसलिए वह भारत में शादी करना चाहती है.

दरअसल, पाकिस्तान की रहने वाली सुमायला (35) की लॉकडाउन के चलते शादी टल गई है. उनकी सगाई 2018 में पंजाब जालंधर के रहने वाले कमल कल्याण से हुई थी.

जहां दोनों की शादी मार्च के महीने में शादी होनी थी, लेकिन नहीं हो सकी. ऐसे में सुमायला ने मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है कि उसकी शादी के लिए वीजा जल्दी दिलाने की व्यवस्था करा दें.

कोरोना के कहर और लॉकडाउन के चलते कईयों ने अपनी शादियां कैंसिल कर हैं. इसके बाद भी अगर कोई कर रहा है तो उसको प्रशासन से अनुमति लेनी पड़ रही है.

इसी बीच पाकिस्तान की रहने वाली एक युवती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वीजा के लिए गुहार लगाई है. लड़की ने विनती करते हुए कहा- पीएम सर वीजा दिलवा दीजिए, जिससे मैं भारत आकर शादी कर सकूं.