पाकिस्तान ने दाऊद इब्राहिम को बताया ये, कहा हमारा सबसे बड़ा..

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कल यानि की शनिवार को दावा किया था कि अंडरवर्ल्लड का डॉन और मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम उसके ही देश यानि की कराची में रह रहा है।

 

इस कबूलनामे के बाद से ही चारों तरफ खलबली मच गई थी। अब खुद को सुर्खियों में आता देख पाकिस्तान ने अपने ही दावे से कलटीमार ली और सारा का सार भ्रम फैलाने की बात कह कर भारत के ऊपर मढ़ दिया कि भारत ने फर्जी में खबरें फैलाई।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रायल ने एक बयान जारी कर कहा कि भारतीय मीडिया में यह दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपनी जमीन पर कुछ सूचीबद्ध व्यक्तियों (दाऊद इब्राहिम) की उपस्थिति को स्वीकार किया है।

यह दावा निराधार और भ्रामक है। पाकिस्तान ने अपनी बात से पलटी मारते हुए कहा कि दाऊद पाकिस्तान में नहीं है और ये बात भी बिल्कुल निराधार है की पाकिस्तान इन आंतकियों पर कोई नए प्रतिबंध लगा रहा है।

ये सबको पता है कि पाकिस्तान और आतंक का साथ सदियों पुराना है। कल यानि की शनिवार को पाकिस्तान ने भी मान लिया था दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी दाऊद इब्राहिम उसके ही सरज़मीं पर है।

लेकिन बस एक दिन में वह एक बार फिर से अपने दिए बयान से पलट गया। दरअसल पाकिस्तान ने दाऊद इब्राहिम को लेकर किए गए अपने कबूलनामे से पलटी मारते हुए कहा है कि अंडरवर्ल्ड कंपनी का सरगना उसके देश में नहीं है। आज रविवार को पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने इस पूरे मामले को भारत की गलती बता दी।