दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तान ने कबूला सच, बताया 27 साल से…

पाकिस्तान ने ये सब डर से किया है और उस डर के साथ ही पूरी दुनिया जान गई है कि अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है और इसी के साथ आंतक की लड़ाई में भारत की बड़ी जीत हुई है।

 

दाऊद इब्राहिम को सालों से पाकिस्तान बचाता रहा है लेकिन अब पता चला है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में रहकर..क्या-क्या करता था। कैसे करता था और किस तरह से नियम की धज्जियां उड़ाता था।

जैसे ही पाकिस्तान ने 88 आतंकियों के साथ-साथ दाऊद के खिलाफ कार्रवाई की वैसे ही दाऊद की सारी कलई खुल गई। ये दुनिया जान गई कि दाऊद इब्राहिम के पास जो फर्जी पासपोर्ट था। उसे दुबई और पाकिस्तान के रावलपिंडी से जारी किया गया था।

पाकिस्तान ने दाऊद समेत 88 आतंकियों के खिलाफ इसलिए कार्रवाई की है क्योंकि पाकिस्तान को पहले से ही फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स की ब्लैक लिस्ट में जाने का खतरा है। ऐसे में उसके पास बस एक ही रास्ता बचा था कि पाकिस्तान अपनी धरती पर पल रहे आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

देश के दुश्मन नंबर वन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है। और ये कबूलनामा आया है ख़ुद पाकिस्तान की तरफ से। दरअसल डॉन दाऊद पाकिस्तान के कराची में है और पाकिस्तान ने दाऊद को आतंकियों की लिस्ट में डाल दिया है।

इसी के साथ पाकिस्तान के सालों पुराने झूठ का पर्दाफाश हो गया है। अभी तक दाऊद को लेकर झूठ बोलने वाल पाकिस्तान इसी के साथ दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है।