पाकिस्तान ने अभी – अभी सीमा पर बढ़ाई… लगातार भर रहे उड़ान

 भारतीय वायुसेना के एयरबेस भी पूरी तरह से अलर्ट पर हैं. पाकिस्तानी विमानों की आवाजाही पर नजर रखने के लिए भारत  का इस्तेमाल कर रहा है.

 

वहीं जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से आतंकियों की गतिविधियां बढ़ी हैं. कोरोना संक्रमण की वजह से परेशानी होने के बावजूद पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर लगातार फायरिंग कर रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के एफ-16, जेएफ-17 और मिराज-III विमान भारतीय सीमा रेखा के नजदीक उड़ान भर रहे हैं. पाकिस्तान की इन हरकतों को देखते हुए भारतीय सेना पूरी तरह से सतर्क है और बॉर्डर पर पाकिस्तानी वायुसेना की एक-एक गतिविधि पर नजर रखी जा रही है.

हंदवाड़ा में भारतीय सेना के साथ आतंकियों की मुठभेड़ से पहले भी पाकिस्तान के विमान उसके इलाके में उड़ान भर रहे थे. भारत की नजर पाकिस्तान की पूरी गतिविधियों पर है.

कोरोना संकट के दौरान भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नही आ रहा है. आपको बता दें कि पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर अचानक से लड़ाकू विमानों की गतिविधियां बढ़ा दी हैं.

नियंत्रण रेखा पर अपनी सीमा में पाकिस्तान के एफ-16, जेएफ-17 और मिराज-III उड़ान भर रहे हैं. ये जानकारी आजतक को उच्च पदस्थ सूत्रों से मिली है.

गौरतलब है कि सरकारी सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में कर्नल आशुतोष शर्मा की शहादत के बाद पाकिस्तान डरा हुआ है और उसने बॉर्डर पर फाइटर एयरक्राफ्ट की गतिविधियां बढ़ा दी हैं. हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे.