जर्मनी के साथ मिलकर पाकिस्तान ने अलापा कश्मीर राग तो भारत ने कुछ इस तरह कर दी इंटरनेशनल बेइजती

किस्तान हर जगह कश्मीर राग अलापता रहता है और हर बार मुंह की खाता है, इसमें कोई दो राय नहीं। जर्मन विदेश मंत्री एनालेना बेयरबॉक द्वार कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र की भूमिका की मांग करने पर भारत ने इसका करारा जवाब दिया है।

पाकिस्तान और जर्मनी के विदेश मंत्रियों ने मुलाकात की है और जम्मू कश्मीर को लेकर टिप्पणी भी की। भारत ने कहा है कि वह कश्मीर मुद्दे के बजाय पाकिस्तान में मौजूद आतंकियों से मुकाबला करने पर ध्यान दें, जो लंबे वक्त से भारत के जम्मू कश्मीर को निशाना बनाते रहे हैं।

चंदा मांगने जर्मन पहुंचे पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेयरबॉक ने कहा कि उनका मानना है कि संघर्षों को सुलझाने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम एक शांतिपूर्ण दुनिया में रहें, दुनिया के हर देश की भूमिका और जिम्मेदारी है।

कश्मीर मामले में पूरी बकवास पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने शुरू की। जो जर्मनी दौरे पर हैं। उन्होंने शनिवार के दिन राजधानी बर्लिन में वहां की विदेश मंत्री एनालीना बेयरबॉक के साथ जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

बिलावल भुट्टो ने 10 मिलियन यूरो का चंदा मिलने के बाद जर्मनी की विदेश मंत्री को पाकिस्तान आने का न्योता भी दिया। बिलावल ने कहा कि पाकिस्तान और जर्मनी आपसी सहयोग को मजबूत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।